सोमवार, 20 जून 2011

मुझे बापू अपना दीवाना बना दे .......... (एल्बम - दीवाना )

दीवाना बना दे .....दीवाना बना दे ..... मुझे बापू अपना दीवाना बना दे .....

१.न चाहू में तुज  से कुछ.......सिवा तेरे बापू..........
 चरणों  में अपने  तू  मुझको  जगह  दे ......
दीवाना बना दे .....दीवाना बना दे ..... मुझे बापू अपना दीवाना बना दे .....


२. चाहत  है  की  तेरा  दीदार  कर लू..........
तुझी  को  में पा  लू  ...तुझी  को  में पा  लू  ......
दीवाना बना दे .....दीवाना बना दे ..... मुझे बापू अपना दीवाना बना दे ..


३.तुम्हारी  शरण  में  जो   भी  है  आया........
  कभी खाली   हाथ वो......   जा न   पाया.....
 झोली  सबकी  भरते हो  ....तुम  मेरे  बापू .....
 शरण में  आज में भी  हु आया .......
दीवाना बना दे .....दीवाना बना दे ..... मुझे बापू अपना दीवाना बना दे ..


४. मांगू क्या  इस जूठे जहा से.....
  तेरे सिवा मेरा कोई नही है .....
 दुनिया है जूठी....इक तू सच्चा ....
 बस मुझे अपना दर्श  करा दे......
दीवाना बना दे .....दीवाना बना दे ..... मुझे बापू अपना दीवाना बना दे ..


५.आशा दिखा के राम से मिला दे.......

 कमल को तू .......अपना ....दीदार करा दे.....
सोना न चांदी न मांगू खज़ाना .....
बस अपने आप में राम दिखा दे........
दीवाना बना दे .....दीवाना बना दे ..... मुझे बापू अपना दीवाना बना दे ..


2 टिप्‍पणियां:

  1. hariom bhagwan,
    sadhuwad aapki bhakti ko bhagwan
    aise he sewa karte rahe
    aapka bahut bahut dhanywad ,
    hum bhi bapu k aage yhi gayenge muje bapu apna diwana bana de, juthe jag ka kya diwana banna,
    hariom
    ravi rathod
    jharkhand

    जवाब देंहटाएं